बांदा में ट्रिपल मर्डर : पारिवारिक विवाद के चलते सिपाही, मां व बहन की हत्या

बांदा। यूपी के बांदा जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। नगर के चमरौड़ी चौराहे के पास शुक्रवार देर रात धारदार हथियार से सिपाही, उसकी बहन और मां की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक सिपाही अभिषेक वर्मा प्रयागराज में तैनात था।

जानकारी के मुताबिक़ सिपाही अभिषेक वर्मा इन दिनों सिपाही प्रयागराज में तैनात था। सिपाही का परिवार बांदा जिले के चमरौली चौराहे के पास रहता है। शुक्रवार को सिपाही अभिषेक घर आया था। उसका अपने चचेरे भाईयों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

शुकवार की रात में अचानक उसके घर पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने धारदार हथियारों व लाठी डंडों से मारपीट करते हुए सिपाही अभिषेक, उसकी पत्नी व वृद्ध मां की बेरहमी से हत्या कर दी। इस घटना से बांदा पुलिस की नींद उड़ा दी है।

घटना की सूचना मिलते ही आईजी के.सत्यानारायण और जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह, एसपी एसएस मीणा फोर्स के साथ मौके पर पहुचे। पुलिस टीम ने फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम के साथ साक्ष्य जुटाए।

देर रात बांदा पुलिस की ओर से ट्वीट करते हुए इस सनसनीखेज मामले में बताया गया कि चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। बाकी की तलाश जारी है। पुलिस के मुताबिक़ हत्या का कारण पारिवारिक विवाद है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper