ट्रक और ऑटो की टक्कर, चार लोगों की मौत, छह लोग जख्मी

खड़गपुर-गंगटा मुख्य मार्ग स्थित नजरी गांव में मंगलवार को ट्रक और आटो की टक्कर हो गई जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। इस एक्सीडेंट में दो की मौत मौके पर ही हुई वहीँ दो की इलाज के दौरान। साथ ही छह लोग जख्मी हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। मरने वालों में आटो चालक सहित दो छात्र और एक छात्रा शामिल है। जख्मी छात्रों का इलाज खड़गपुर अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है। आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। हालाकिं ट्रक पर किसी तरह का कोई सामान नहीं था।

मौत

घटना की सूचना मिलते ही मुख्य मार्ग को ग्रामीणों ने जाम कर दिया। ट्रक का चालक और खलासी फरार हो गया। खड़गपुर और गंगटा थाना की पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है। घटना मंगलवार की है जहाँ सुबह ऑटो पर सवार होकर 10 छात्र छात्राएं ट्यूशन पढ़ने के लिए गंगटा के मोहनपुर से खड़गपुर जा रहे थे। नजरी गांव के पास तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी।

सपा-रालोद गठबंधन में सीटों के बंटवारे पर अखिलेश के आवास पर बैठक जारी,जयंत मौजूद

इस दौरान मोहनपुर गांव के ऋतिक कुमार (15) मनीष कुमार उर्फ चीकू (19) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सात अन्य लोगों का खड़कपुर अस्पताल ले जाया गया है। जहां इलाज के दौरान मोहनपुर गांव के सोनाली कुमारी (13) केशव कुमार (20) की मौत इलाज के क्रम में हो गई। मनीष कुमार उर्फ चीकू आटो चालक है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper