ट्रक-ट्रेलर की आपस में हुई भिडंत, ड्राइवर सहित तीन जिंदा जले

कानपुर जनपद के आउटर इलाके में हमीरपुर बॉर्डर पर सजेती थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राज मार्ग में बीती ट्रक-ट्रेलर में भीषण भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद दोनों ही वाहन आग के गोले में तब्दील हो गए और दोनों चालक समेत तीन लोग जिंदा जल गए। हादसे के बीच ट्रक क्लीनर ने किसी तहर से जान बचाते हुए पुलिस को घटना की सूचना दी।

ट्रक-ट्रेलर

योगी ने जताया घटना पर शोक

मौके पर पहुंची दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और मृतकों के अवशेषों को किसी तरह इकठ्ठा किया। हादसे के चलते कानपुर-हमीरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण जाम लग गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्रक-ट्रेलर की घटना पर दुख जताया और अधिकारियों को पीड़ितों को सहायता दिए जाने के निर्देश दिए हैं।

भाजपा सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान, भाजपा नहीं है कोई लिमिटेड कंपनी

ये है मामला

एक ट्रेलर मध्यप्रदेश की ओर जा रहा था। जबकि मध्य प्रदेश के छतरपुर के बिजौर निवासी चालक कर्णछेदी (40) जौ लदा ट्रक लेकर क्लीनर चूरारन ग्राम निवासी अरविंद (19) के साथ कानपुर की ओर जा रहा था। रविवार को तड़के कानपुर-हमीरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग से सटे सजेती थाना इलाके में स्थित अमौली गांव के पास जैसे ही ट्रेलर एक ट्रक को ओवरटेक कर रहा था तभी कानपुर आ रहे ट्रक से भीषण भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक व ट्रेलर के परखच्चे उड़ गए। वही, भिड़ंत के दौरान ट्रक व ट्रेलर में अचानक आग लग गई। आग लगते ही घायल हालत में ट्रक के क्लीनर अरविंद किसी तरह से बाहर कूदा और जान बचाते हुए पुलिस व ट्रक में फंसे चालक के परिजनों को घटना की जानकारी दी।

जिंदा जले ड्राइवर और क्लीनर

वाहनों में लगी आग इतनी विकराल थी कि क्षतिग्रस्त ट्रेलर व ट्रक के चालकों व ट्रेलर का क्लीनर जिंदा जलने लगी। इस बीच सूचना मिलते ही सजेती थाना का पुलिस बल और फायर बिग्रेड पहुंची और कड़ी मशक्कत करते हुए आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक तीनों की जलकर मौत हो चुकी थी। आग पर काबू पाने के दौरान पुलिस ने आग पर काबू पाने के दौरान केबिन में जले हुए क्लीनर व चालक के अवशेषों को बाहर निकालते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button
E-Paper