ट्रम्प ने व्हाइट हाउस से समर्थकों को किया संबोधित, की ‘अमेरिका ग्रेट अगेन’ की अपील

अंतर्राष्ट्रीय डेस्क। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शनिवार को व्हाइट हाउस की बालकनी से अपने समर्थकों का हाथ हिला कर अभिवादन किया और चुनाव अभियान में कमर कस कर भाग लेने की अपील की। ट्रम्प ने कहा कि मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मुझे स्वस्थ पाकर आप कैसा महसूस कर रहे हैं, मैं इसका अनुमान लगा सकता। आप मेरे लिए दिन-रात प्रार्थना कर रहे थे।

उल्लेखनीय है कि कोरोना पीड़ित होने और फिर न्यू जर्सी स्थित सैन्य सीन वाल्टर नेशनल मेडिकल सेंटर में मात्र चार दिन बाद स्वस्थ होकर पुन: व्हाइट हाउस लौटने के बाद पहली बार बालकनी से दक्षिण लॉन में एकत्रित अपने चहेते कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि नेशनल मेडिकल सेंटर में चिकित्सकों ने जिस तरह उन्हें एक संजीवनी के रूप में ‘एंटीबाडी’ गुणकारी औषधि का उपयोग किया, वह वास्तव में चमत्कारी थी। ऐसी औषधि उन सभी अमेरिकी नागरिकों को भी दी जाए, जिन्हें ज़रूरत है।

ट्रंप के एक समर्थक कैंडेस ओवेन्स ने यह आयोजन किया था। कैंडेस ओवेंस इन दिनों डेमोक्रेटिक पार्टी छोड़ने वाले अश्वेत मतदाताओं को एक सापेक्ष संकेत देने के लिए ‘ब्लेक्जिट’ आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हैं। इस कार्यक्रम में अधिकतर लोग लाल टोपी पहने हुए थे, जिनपर ‘मेक अमेरिका ग्रेट अगेन’ लिखा था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper