ट्रम्प का अस्पताल से वीडियो संदेश, कहा – हमारे सामने अमेरिका को महान बनाने का लक्ष्य

अंतर्राष्ट्रीय डेस्क। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शनिवार शाम वाल्टर रीड मेडिकल सेंटर से एक वीडियो संदेश में देशवासियों को सूचित किया कि अस्पताल में आने के बाद वह बहुत बेहतर महसूस कर रहे हैं। वह कोरोनावायरस को हराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि यहां के सभी डाक्टर, नर्स और स्टाफ़ मुझे पूरी तरह स्वस्थ देखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसके लिए मैं उनका बहुत आभारी हूँ।

डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि उन्होंने बीते समय में बहुत अच्छा काम किया है लेकिन हमारे सामने अमेरिका को महान बनाने का लक्ष्य स्पष्ट है। अभी हमें उस काम को पूरा करना होगा। उन्होंने कहा कि वह जल्द स्वस्थ हो कर अपने चुनाव अभियान में उतारने और अमेरिका को महान बनाने के लक्ष्य को पूरा करने को तत्पर हैं। उन्होंने कहा कि प्रथम महिला मेलेनिया भी पहले से बहुत अच्छी हैं। ट्रम्प अभी कुछ दिन और अस्पताल में रह सकते हैं।

इससे पहले वाल्टर रीड मेडिकल सेंटर और व्हाइट हाउस के डाक्टरों ने मीडिया को बताया कि राष्ट्रपति ट्रम्प पहले से बहुत बेहतर महसूस कर रहे हैं। उन्हें सुबह से बुखार नहीं है, सांस लेने में कोई तकलीफ़ नहीं है, आक्सीजन हटा लिया गया है, रेमडिसिवेर मेडिसिन का कोर्स जारी है। उल्लेखनीय है कि रिपब्लिकन पार्टी के तीन सीनेटर और एक पूर्व गवर्नर क्रिस क्रिस्टी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper