दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़, बदमाशों ने 6 किमी तक किया पीछा

टीवी एक्ट्रेस

नई दिल्ली: टीवी सीरियल एक्ट्रेस प्राची तेहलान के साथ दिल्ली में सरेराह नशे में धुत्त चार युवकों द्वारा छेड़छाड़ किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना प्रशांत विहार इलाके की है, जहां छेड़छाड़ कर रहे कार सवार बदमाशों ने उनका करीब 6 किलोमीटर तक पीछा किया और उनकी कार को रोकने की भी कोशिश की। घटना के दौरान पीड़ित अभिनेत्री अपने पति के साथ कार से अपने रिश्तेदार के घर से लौट रही थी। बताया जाता है कि छेड़छाड़ कर रहे बेखौफ बदमाशों ने अभिनेत्री के घर में भी घुसने का प्रयास किया। घर में मौजूद अभिनेत्री के परिजनों से अभद्रता और गाली-गलौच भी की।

दिशा पाटनी ने बिकिनी में सोशल मीडिया पर ढाया कहर, वायरल हुई तस्वीर

घटना के बाद पीड़ित अभिनेत्री ने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी और केस दर्ज कराया। उधर, पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान कशिश मदान, आशीष, अक्षय कपूर और चिराग के तौर पर की गई है, जिनके कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस की मानें तो मेडिकल में चारों युवकों के शराब के नशे में होने की पुष्टि भी हुई है।

दरवाजा खट-खटाकर करने लगे गाली-गलौज…

पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना को लेकर अभिनेत्री प्राची तेहलान ने पुलिस की दी अपनी शिकायत में बताया कि वे अपने पति रोहित सरोहा के साथ रोहिणी सेक्टर-14 में रहती हैं। उन्होंने बताया कि घटना रविवार रात करीब 2 बजे अपने पति के साथ कार से रूपनगर इलाके में रहने वाले अपने मामा के घर से लौट रही थी।

पीतमपुरा स्थित महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल स्कूल के पास अचानक से ही उनकी कार के आगे चल रही कार बीच सड़क पर रुक गई। हॉर्न बजाकर उनसे साइड मांगने पर भी वे नहीं हटे। कार को किसी तरह से मोड़कर वहां से आगे निकलने पर आरोपियों ने कार से उनका पीछा करना शुरू कर दिया और उन्हें रोकने की कोशिश की। अपनी बिल्डिंग के पास पहुंचने पर चारों बदमाशों ने उन्हें और उनके पति के साथ उस समय घेर लिया जब वे पैदल अपने आपार्टमेंट की तरफ जा रहे थे।

फिर बदमाश दोनों के साथ गाली-गलौज करने लगे। उनसे किसी तरह से पीछा छुड़ाकर दोनों घर में घुस गए और दरवाजा बंद कर लिया। लेकिन बदमाश फिर भी नहीं माने और दरवाजा जोर-जोर से खटखटाकर गाली-गलौज करने लगे। जिसके बाद घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस से की। पुलिस सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची और भागने से पहले ही चारों को पकड़ लिया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper