OMG! दो बेस्ट फ्रेंड्स को हुआ एक ही लड़की से प्यार, तीनों एक साथ रहने को तैयार

दोस्ती में अक्सर प्यार की दरार पड़ जाती है और ज्यादातर बार यह प्यार एकतरफा ही होता है। दुनिया में कई ऐसे लोग होते हैं जिन्हें कई बार एक साथ दो-दो लड़कियों से प्यार हो जाता है। ऐसा ही लड़कियों के साथ भी होता है, जब उन्हें एक साथ दो लड़कों से प्यार हो जाता है। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि दो दोस्तों को एक ही लड़की से प्यार हो गया हो और वह दोनों उस लड़की के साथ जीवन गुजारना चाहते हों?

अजीब है सुनने को, लेकिन सच है ये कि एक लड़की से दो दोस्तों को प्यार  हो गया, लड़की भी दोनों से ही प्यार करती है। ब्राजील से ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां दो बेस्ट फ्रेंड्स को एक ही लड़की से प्यार हो गया। सबसे अनोखी बात यह है कि वह दोनों ही उस लड़की के साथ जीवन गुजारना चाहते हैं। सिर्फ यही नहीं, वह लड़की भी उन दोनों दोस्तों को प्यार करती है और पिछले डेढ़ साल से ये तीनों लोग एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

तीनों पारंपरिक कपल्स की ही तरह रेस्टोरेंट्स तथा घूमने जाते हैं। तीनों एक साथ ही सोते हैं और तीनों अपनी जिंदगी साथ शेयर करते हैं। हालांकि इन्हें दुनिया के अन्य लोगों के अजीबोगरीब रिएक्शन्स का सामना भी करना पड़ रहा है। भविष्य को लेकर भी इन तीनों ने काफी प्लानिंग की है।

ब्राजील के डिनो डिसूजा और सॉलो गोम्स पिछले साल स्पेन के बार्सिलोना में छुट्टियां मनाने गए थे। इस दौरान वह जब बेलारूस गए तो वहां दोनों बेस्ट फ्रेड्स की मुलाकात 27 साल की खूबसूरत लड़की ओल्गा से हुई। वह अपने दोस्तों के साथ घूमने आई थी। इस दौरान डिनो और सॉलो दोनों ने ओल्गा को अप्रोच किया। इसके बाद उसने दोनों का प्यार एक्सेप्ट कर लिया और फिर तीनों एक साथ डेट्स पर जाने लगे।

डिनो ने इस बारे में बताया कि वह और सॉलो फुटबॉल मैच देखने बार्सिलोना गए थे। वहां हमें ओल्गा मिली। ओल्गा को उन्होंने ड्रिंक्स के लिए अप्रोच किया, इसके बाद उन तीनों की कहानी शुरू हुई। डिनो ने बताया कि हमारे लिए ये मुद्दा नहीं है कि हम तीनों एक साथ रिलेशनशिप में हैं। हमारे लिए ज्यादा जरूरी केमिस्ट्री है। हमारे बीच काफी स्ट्रॉन्ग केमिस्ट्री है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper