सीतापुर: रोडवेज बस की टक्कर से दो लोगों की मौत, सड़क किनारे खड़े होकर कर रहे थे गाड़ी का इंतेज़ार

कमलापुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर गुरुवार की सुबह रोडवेज बस की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। दोनों लोग आम लेकर सिधौली बेचने जा रहे थे। इनमें से एक व्यक्ति की मौके पर जबकि दूसरे लखनऊ ट्रामा सेंटर में मौत हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक सुरैंचा गांव निवासी महेश 55 पुत्र घसीटे व रामप्रसाद पुत्र श्रीराम हर रोज आम लेकर सिधौली बेचने जाते थे। गुरुवार की सुबह करीब 4 बजे दोनों गांव के ही निकट आम की कैरट लेकर मार्ग के किनारे खड़े होकर किसी वाहन के आने का इंतजार कर रहे थे। उसी दौरान तेज रफ्तार लखनऊ की ओर जा रही रोडवेज बस दोनों को टक्कर मारती हुई निकल गई। इस हादसे में महेश की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि रामप्रसाद गंभीर रुप से घायल हो गया।

हादसे की जानकारी होते ही ग्रामीण व पुलिस मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल को सीएचसी सिधौली में भर्ती कराया। लेकिन घायल की हालत नाजुक देखते हुए उसे चिकित्सकों ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। यहां रामप्रसाद ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। पुलिस घटना को अंजाम देने वाली बस का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper