स्कूल जा रही दो सगी बहनों की सड़क हादसे में मौत

बीकेटी, लखनऊ। थाना क्षेत्र के कुम्हरावां रोड पर आर आर कालेज के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूल जा रही दो सगी बहनो की मौत हो गई। घटना शुक्रवार की सुबह की बताई जा रही है। रामपुर बेहड़ा की रहने वाली सृष्टि 10 वर्ष व दृष्टि 8 वर्ष को सुबह उनके मामा शुभम निवासी तारनपुर मजरा भड़सर, बीकेटी रूदही स्थित सरदार पटेल गुरुकुल एकेडमी स्कूल भेजने जा रहे थे। सड़क पर बने बड़े बड़े गड्डों की वजह से स्कूटी धीरे धीरे लिये जा रहे शुभम को आर आर कालेज के पास ओवरटेक कर रहे अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे सड़क पर गिरने से दोनों बहनों को गम्भीर चोट लग गयी। अस्पताल ले जाते समय दोनो छात्राओं की मौत हो गई।

इस घटना की सूचना मिलते ही गाँव में कोहराम मच गया। उनकी माता अर्चना का रो रोकर बुरा हाल है जबकि उनके पिता सुधीर कुमार सारदा नगर लखीमपुर में सिपाही के पद पर तैनाद हैं। दोनों बहनों की मौत के बाद सबसे छोटी बहन अनुप्रिया चार वर्ष व छह माह का भाई प्रथम अकेले रह गये हैं। वहीं थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह का कहना है कि शिकायत प्राप्त हुई है, मुकदमा दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

मार्ग का चौड़ीकरण न होने से ग्रामीणों ने जताई नाराजगी

बीकेटी से कुम्हरावां तक जाने वाले मार्ग का चौड़ीकरण नहीं हो सका है व सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे होने से अक्सर हादसे होते रहते हैं। ग्रामीणों ने इसके खिलाफ गहरी नाराजगी जताई है और सरकार से मांग की है कि जल्द ही सड़क का चौड़ीकरण किया जाए।

गाड़ियां ओवरटेक करने में हादसे का बनती हैं सबब

भैसामऊ क्रासिंग से कुम्हरावां तक रोड पर बने बड़े-बड़े गहरे गड्ढे होने के कारण दो गाडियां ओवरटेक करने में अक्सर हादसे का सबब बनती हैं। सड़क की इस बदहाली का खामियाजा, तारनपुर गाँव में मामा के घर रह रही सृष्टि व दृष्टि दो सगी बहनों ने अपनी जान गंवा कर
चुकाया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper