बाइक सवार दो युवक ने शराब की दुकान के सेल्समैन से की दो लाख की लूट

उत्तर प्रदेश के बांदा जिला में पैलानी थाना के निकट सशस्त्र बाइक सवार दो युवक एक शराब की दुकान के सेल्समैन को घायल करते हुए 02 लाख रूपये लूटकर फरार हो गए हैं। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने मंगलवार को बताया कि पैलानी थाना के निकट स्थित इंडेन गैस एजेंसी के पास सोमवार देरा रात यह घटना उस समय हुई जब पैलानी गांव डेरा की शराब दुकान का सेल्समैन राम कृपाल सिंह भदोरिया शराब बिक्री का रुपया लेकर बाइक से अपने घर पैलानी आ रहा था ।

लाख की लूट

इसी बीच बाइक सवार दो युवकों ने उस पर तमंचे से फायर कर दिया। फायर से बचने के बाद बाइक पर बैठे युवक ने उसको धक्का देकर बाइक से गिरा दिया व तमंचे की बट से मार–मार कर उसे घायल कर दिया और लगभग 02 रुपए से अधिक का कैश लेकर फरार हो गए।

कमलनाथ सिखायेंगे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चुनावी सफलता के गुर

घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सहित तमाम पुलिस अधिकारी व सशस्त्र पुलिस फोर्स घटनास्थल पर तत्काल पहुंचा। रात भर निकटवर्ती क्षेत्र की कांबिंग कर लुटेरों की तलाश की गई लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना का पर्दाफाश करने हेतु सभी थानों को सचेत कर पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं और सर्विलांस के जरिए घटना का पता लगाना शुरू कर दिया गया। घटना का पर्दाफाश शीघ्र होने के आसार है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper