पश्चिम बंगाल पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, आज ममता बनर्जी से होगा आमना-सामना

कोलकाता। चुनाव की दहलीज पर खड़े पश्चिम बंगाल में दिनोंदिन मजबूत होती जा रही भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में प्रचार-प्रसार के लिए एकबार फिर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बंगाल पहुंच गए हैं। बुधवार देर रात वे दमदम हवाई अड्डे पर उतरे जहां भाजपा नेता राहुल सिन्हा और राजीव बनर्जी ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट से वे सीधे गेस्ट हाउस पहुंचे जहां पार्टी नेताओं के साथ कुछ देर तक बैठक की थी। आज यानी गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से उनका आमना-सामना होना है।

पश्चिम बंगाल

राजधानी कोलकाता से सटे दक्षिण 24 परगना में अमित शाह परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे और गंगा सागर तट पर कपिल मुनि आश्रम में पूजा अर्चना भी करेंगे। इसी दक्षिण 24 परगना के पैलान में ममता बनर्जी की जनसभा है। दोनों एक-दूसरे पर हमलावर रहने वाले हैं। शाह दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं। वे दक्षिण 24 परगना के नीमखाना में परिवर्तन यात्रा को रवाना करेंगे। सभा और रोड शो करेंगे और दोपहर को प्रवासी परिवार के साथ भोजन करेंगे। उसके पहले वह बीएसएफ अधिकारियों के साथ वेस्टिंन होटल में ही बैठक करेंगे। शाह रासबिहारी एवन्यू स्थित भारत सेवाश्रम भी जाएंगे।

वहां से वह हेलीकॉप्टर से गंगासगार जाएंगे। गंगासागर पहुंचने के बाद वे गंगासागर में कपिलमुनि के मंदिर में जाएंगे। इसी दिन दोपहर 12.50 बजे नीमखाना पहुंचेंगे और वहां से इंदिरा मैदान में परिवर्तन यात्रा को रवाना करेंगे। इस अवसर पर जनसभा को भी संबोधित करेंगे। उसके बाद वह नारायणपुर गांव जाएंगे, जहां प्रवासी परिवारों के साथ दोपहर का भोजन करेंगे। उसके बाद वह काकद्वीप पहुंचेंगे। काकद्वीप में श्मशान कालीमंदिर से लेकर एसबीआई मोड़ तक परिवर्तन यात्रा के रोड शो में हिस्सा लेंगे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper