बंगाल दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने किया सत्ता परिवर्तन का आह्वान

पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने राज्य में  सत्ता परिवर्तन का आह्वान किया।

बुधवार को नित्यानंद  राय ने दक्षिण 24 परगना के  सोनारपुर इलाके में जनसभा की। यहां उन्होंने बंगाल में बदहाल कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़ा किया और आश्वस्त किया कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद अपराध पर लगाम लगेगा। उन्होंने पश्चिम बंगाल में बड़े पैमाने पर रहने वाले घुसपैठियों को बंगाल से बाहर खदेड़ने की भी घोषणा की और कहा कि ममता बनर्जी की तुष्टीकरण की वजह से बंगाल में जनसांख्यिकी बिगड़ा है।

उन्होंने कहा कि बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति अगर सुधारनी है और विकास के पथ पर आगे ले जाना है तो यहां भाजपा की सरकार बनानी जरूरी है। उन्होंने लोगों से बड़ी संख्या में भाजपा के लिए मतदान करने की अपील की और आश्वस्त किया कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र और बंगाल की भाजपा सरकार मिलकर सूबे का चौमुखी विकास करेंगे।

इस बीच बंगाल में चुनाव प्रचार के लिये  नित्यानंद राय को केंद्र सरकार ने जेड कैटेगरी की सुरक्षा देने का निर्णय लिया है। बुधवार शाम केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से इसकी इसके लिए आदेश जारी हुए हैं जिसके बाद केंद्रीय सशस्त्र बलों के जवानों ने उनकी सुरक्षा का जिम्मा संभाल लिया है।

चुनावी हिंसा के लिये कुख्यात पश्चिम  बंगाल में भाजपा के प्रचार अभियान में लगातार हिस्सा ले  रहे केंद्रीय गृह राज्य  मंत्री  की सुरक्षा को लेकर खुफिया एजेंसियों ने आशंका जाहिर की थी जिसके बाद गृह मंत्रालय ने उन्हें जेड श्रेणी की सुरक्षा दी है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper