मुरादाबाद : बस-ट्रक की टक्कर में दस लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख, मुआवजे का किया ऐलान

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के कुंदरकी थाना क्षेत्र में आगरा-मुरादाबाद हाईवे पर शनिवार सुबह कैंटर और बस की भीषण टक्कर में दस लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की।

मुरादाबाद

पुलिस का कहना है कि एक निजी बस शनिवार सुबह बिलारी से यात्रियों को लेकर मुरादाबाद जा रही थी। कुंदरकी थाना क्षेत्र में नानपुर पुलिया के पास बस में सामने ज रहे कैंटर ने टक्कर मार दी। भीषण टक्कर में बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और कैंटर पलट गया। इसके बाद एक ट्रक भी बस से टकरा गया। हादसे के बाद घायलों की चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पुलिस और आसपास के लोग पहुंचे और घायलों को बाहर निकालने लगे। इस दौरान दस लोगों की मौत हो गई। 12 से ज्यादा घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Breaking : दिल्‍ली में धमाके के बाद सीएम योगी ने जारी किए ये निर्देश, पूरे यूपी में हाई अलर्ट

मुरादाबाद के जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह और एसएसपी प्रभाकर चौधरी मौके पर पहुंचे। एसएसपी का कहना है कि इस दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। इस हादसे के बाद हाईवे पर भारी जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अलग हटाया और यातायात चालू कराया।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर दुख जताया और अधिकारियों को घायलों को पर्याप्त चिकित्सा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की।

Related Articles

Back to top button
E-Paper