UP Crime News : अमेठी में पति ने पत्नी का गला काट कर की हत्या, इलाके में हड़कम्प

अमेठी। थाना मुंशीगंज कोतवाली के श्रीपुर मजरे सोरांव गांव मे पति ने अपनी पत्नी की गला काट कर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पुलिस ने हत्यारोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है ।

गला काट

पति-पत्नी के रिश्ते को कलंकित कर देने वाला मामला कोतवाली क्षेत्र में बुधवार दोपहर को देखने को मिला। करवा चौथ का त्यौहार संपन्न हुए अभी चन्द दिन बीते हैं। करवा चौथ पर परदेश से घर आए पति ने घर की कोठरी में ले जाकर पत्नी को धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी। नाक काटकर घर के बाहर फेंक दिया। खुद ही घटना की सूचना पुलिस को दी ।

Lucknow News : जेल में बंदी आत्महत्या के मामले में डीआईजी ने लिया संज्ञान, मामले की जांच करेगी दो कमेटी

कोतवाली मुंशीगंज के श्रीपुर मजरे सोरांव वासी अनन्तराम (45) पुत्र बैजनाथ करवाचौथ के पर्व पर नई दिल्ली से घर आया था। बुधवार को दोपहर लगभग 12 बजे पति का पत्नी कमला उर्फ कमलेश के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। गुस्साए पति ने कमरे में ले जाकर पत्नी पर ताबड़तोड़ प्रहार कर उसका गला काट डाला। तथा नाक काटकर घर के बाहर फेंक दिया। घटना की सूचना स्वयं कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस आरोपित को घटनास्थल पर ही पकड़ लिया। आरोपित ने घटना में प्रयुक्त हथियार घर के सामने तालाब में फेंक दिया । जिसे पुलिस बरामद करने में लगी हुई है। मृतका के तीन पुत्र क्रमशः सत्यम, शिवम व शुभम है। मृतका का बड़ा पुत्र नई दिल्ली में रहता है। घटनास्थल पर शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस बल मौजूद है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper