UP Election 2022 : चुनाव से पहले अखिलेश की चांदी , सपा में शामिल हुए बसपा और भाजपा के मौजूदा विधायक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के छह विधायकों ने शनिवार को यहां समाजवादी पार्टी (सपा) का दामन थाम लिया।

बसपा

सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा विधायक राकेश राठौर और बसपा के असलम राइनी, मुजतबा सिद्दिकी, हरगोविंद भार्गव, सुषमा पटेल, असलम अली चौधरी तथा हाकिम लाल बिंद को पार्टी में शामिल करते हुये उसकी सदस्यता ग्रहण्रा करायी। गौरतलब है कि राठौर सीतापुर सदर सीट से भाजपा के विधायक है। जबकि राइनी श्रावस्ती की भिनगा सीट से, सिद्दिकी प्रयागराज की प्रतापपुर सीट से, भार्गव सीतापुर की सिधौली सीट से, पटेल बादशाहपुर की मुंगरा सीट से, चौधरी हापुड़ की ढोलाना सीट से और बिंद प्रयागराज की हंडिया सीट से विधायक हैं।

पति ने पत्नी की शादी उसके प्रेमी से कराई, सखी केन्द्र व पुलिस बने बराती

इस मौके पर संवाददाता सम्मेलन में यादव ने भाजपा के सदस्यता अभियान मेरा परिवार भाजपा परिवार पर तंज कसते हुये कहा कि अब यह नारा बदल कर ‘मेरा परिवार भागता परिवार’ हो गया है। उल्लेखनीय है कि गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को लखनऊ में एक महीने तक चलने वाले भाजपा के सदस्यता अभियान ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार’ का आगाज किया था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper