UP Election 2022 : अजय मिश्र टेनी को अमित शाह संग एक मंच पर देख बोली प्रियंका, किसान देख रहा है घमंड

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में पिछले दिनों किसानों के विरुद्ध हुयी हिंसा के आरोपी के पिता को केन्द्रीय गृहमंत्री के मंच पर जगह मिलना सत्ताधारी दल के घमंड का परिचायक है जिसे देश का किसान देख रहा है।

प्रियंका

गौरतलब है कि पिछले दिनो लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में हुयी हिंसा में चार किसानो समेत आठ लोगों की मौत हो गयी थी। एसआईटी ने इस सिलसिले में केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के पुत्र आशीष मिश्रा को गिरफ्तार किया है। कांग्रेस और सपा समेत अन्य विपक्षी दल केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री के इस्तीफे की मांग कर रहे है। उनका कहना है कि श्री टेनी के रहते पुलिस को निष्पक्ष जांच में परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

UP Election 2022 : सभी नेताओं को अचानक याद आने लगे रामलला, अयोध्या में बढ़ा राजनैतिक दलों का आना-जाना

प्रियंका वाड्रा ने शुक्रवार को ट्वीट किया “ यहाँ पूरे बुंदेलखंड में किसान खाद के लिए लाइन में खड़े जान दे रहे हैं। वहाँ लखीमपुर में एक मंत्रीपुत्र कई किसानों को जीप से कुचल देता है और उसका पिता गृहमंत्री के साथ लखनऊ के मंच पर खड़ा है। देश का किसान आपके घमंड को देख रहा है।”

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने भी इस मामले में भाजपा पर निशाना साधा। पार्टी की ओर से ट्वीट कर कहा गया “टेनी के साथ अमित शाह, कैसे होगा किसानों के साथ न्याय।”

Related Articles

Back to top button
E-Paper