UP Election : मायावती ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा कथनी और करनी में अन्तर जानती है जनता

नयी दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस जनता से लोक लुभावन वादे कर रही है लेकिन कांग्रेस की कथनी पर विश्वास करना मुश्किल है।

मायावती

सपा-भाजपा के ढर्रे पर कांग्रेस के चुनावी वादे

मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस ने चुनावी छलावे के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) की तरह ही अनेकों प्रकार के लोक लुभावन वादे करने शुरू कर दिए हैं, जिसके तहत इस पार्टी ने उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर उत्तीर्ण छात्राओं को स्मार्टफोन व स्कूटी देने की बात कही है, लेकिन मूल प्रश्न यह है कि इनपर विश्वास कौन व कैसे करे?

पार्टी में बुलाकर की युवती की हत्या, पुलिस पहुंची तो आरोपी ने छत से लगा दी छलांग

आखिर कैसे हो विश्वास

उन्होंने कहा, “कांग्रेस की राजस्थान व पंजाब में सरकार है तो क्या इन्होंने ऐसा कुछ वहाँ करके दिखाया है जो लोग उनकी बातों पर यकीन करे लें? यही वजह है कि कांग्रेस व भाजपा जैसी पार्टियों के दावों व वादों के प्रति जन विश्वास की घोर कमी है।” मायावती ने कहा कि जनता से छल व वादाखिलाफी के कारण कांग्रेस के बुरे दिन चल रहे हैं।

भाजपा के भी शुरू हो चुके हैं बुरे दिन

मायावती ने भाजपा पर भी हमला करते हुए कहा कि इन्हीं कुछ खास कारणों से भाजपा के भी बुरे दिन शुरू हो चुके हैं। अच्छे दिन का सपना दिखाकर लोगों पर महंगाई, गरीबी व बेरोजगारी आदि का पहाड़ तोड़ने का खामियाजा तो भाजपा को भी भुगतना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper