यूपी: ससुराल वालों ने मारपीट कर युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, मौत

ससुराल वालों

उत्तर प्रदेश के सोरों कोतवाली क्षेत्र में पहाड़पुर खुर्द गांव के बाहर ससुराल वालों ने एक युवक के साथ मारपीट की और पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया। गंभीर हालत में युवक को उसके घर के बाहर छोड़कर आरोपी फरार हो गए। घायल युवक ने रविवार को निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी, ससुर समेत चार नामजदों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पहाड़पुर खुर्द निवासी सुरेशचंद्र पुत्र किशन लाल ने सोरों कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि गत शनिवार की शाम साढ़े छह बजे उसका 25 वर्षीय बेटा अपने घर पर था। तभी गांव के हेमंत पुत्र पोखपाल उसे अपने साथ बुलाकर ले गया। गांव के बाहर ईंट भट्टे पर पथाई का कार्य कर रहे अमित के ससुरालियों के पास ले गया।

बंगाल में तय है तृणमूल का पतन और भाजपा का उत्थान : स्मृति ईरानी

यहां राकेश उर्फ बंटी, हेमंत पुत्रगण पोखपाल निवासीगण पहाड़पुर खुर्द, उसकी पत्नी संगीता, ससुर रामस्वरूप निवासीगण हकीमगंज दरियावगंज ने उसके बेटे अमित के साथ लाठी डंडों से मारपीट की और उसके बाद पेट्रोल छिड़ककर उसे आग लगा दी। गंभीर हालत में चारपाई पर डालकर अमित को उसके घर के बाहर छोड़कर आरोपी फरार हो गए। अमित को गंभीर हालत में सोरों सीएचसी से अन्यत्र रेफर कर दिया गया। रविवार को अमित ने निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। नामजद सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरु कर दी है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper