UP News : बाइक सवार को बचने के चक्कर में अनियंत्रित हुआ ट्रक, सड़क दुर्घटना में 7 की मौत

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश में गाजीपुर के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की सुबह सड़क दुर्घटना में ट्रक चालक सहित कुल सात लोगों की मौत हो गई।

दुर्घटना

स्थानीय पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा मुहम्मदाबाद कोतवाली की अहिरौली चट्टी में सुबह करीब सात बजे राजमार्ग पर हुआ। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने शव रखकर रास्ता जाम कर दिया।

पुलिस के अनुसार बलिया की ओर से एक तेज रफ्तार ट्रक मुहम्मदाबाद की ओर आ रहा था। उसी बीच एक बाइक सवार को बचाने की कोशिश में चालक नियंत्रण खो बैठा और सड़क के बाईं ओर स्थित चाय की एक दुकान के सामने बैठे लोगों को रौंदते हुए एक झोपड़ी में घुस गया। चाय की दुकान स्थानीय निवासी त्रिलोकी विश्वकर्मा की बतायी गयी है।

इसमें दुर्घटना  स्‍थल पर ही चार लोगो उमाशंकर यादव (52) पुत्र चंद्रदेव यादव निवासी जीवनदासपुर उर्फ बसाऊ का पुरा थाना मुहम्‍मदाबाद, वीरेंद्र राम (40) पुत्र रामबचन, सत्‍येद्र ठाकुर (28) पुत्र हीरा ठाकुर, गोलू यादव (14) पुत्र दरोगा यादव निवासीगण अहिरौली थाना मुहम्‍मदाबाद की घटना स्‍थल पर ही मौत हो गयी।

इनके अलावा श्‍यामबिहारी कुशवाहा (48) पुत्र दशरथ कुशवाहा और चंद्रमोहन राय (47) पुत्र डॉ. भगवान राय गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। जिला अस्‍पताल के इमरजेंसी में तैनात फार्मेसिस्‍ट शिवप्रसाद ने बताया कि चंद्रमोहन राय की इलाज के दौरान मौत हो गयी। वहीं घायल श्‍यामबिहारी कुशवाहा और ट्रक चालक को जिला अस्‍पताल से रेफर कर वाराणसी भेज दिया गया था। लेकिन रास्‍ते में ही उनकी मौत हो गयी।

अखिलेश के बयान पर योगी का पलटवार, कहा लौह पुरुष की तुलना जिन्ना से करने वालों की तालिबानी है मानसिकता

हादसे के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने राजमार्ग पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे सीओ मुहम्मदाबाद रवींद्र वर्मा, मुहम्मदाबाद कोतवाल अशोक मिश्र ने जाम खत्म कराने की कोशिश की मगर ग्रामीण किसी बड़े अधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए। सुबह दस बजे जिलाधिकारी एमपी सिंह तथा वरिष्ठ पुलिस अघीक्षक ग्रामीण आरडी चौरसिया मौके पर पहुंच गए। जिलाधिकारी ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के इंजीनियर को मौके पर तलब कर एलान किया कि उसके विरुद्ध एफआईआर दर्ज होगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper