UP News : एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराए दो शार्पशूटर, झारखण्ड भाजपा नेता की हत्या में थे शामिल

लखनऊ। राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र में बुधवार की रात को बदमाशों की एसटीएफ से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक लाख रुपये का इनामी बदमाश अली शेर और उसका साथी बन्नू उर्फ कामरान घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने दावा किया है कि ये लोग मुख्तार अंसारी गिरोह के शार्प शूटर थे। इससे पहले मुन्ना बजरंगी के लिए काम करते थे।

एसटीएफ

एसटीएफ आईजी अमिताभ यश ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि झारखंड के पलामू जिले में भाजपा नेता जीतराम मुंडा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारे के लखनऊ में छिपे होने की सूचना मिली तो एसटीएफ ने उनकी तलाश शुरू कर दी। रात को जानकारी हुई कि दोनों बदमाश मड़ियांव के घैला इलाके में किसी वारदात को अंजाम डीजे के लिए मौजूद हैं। इसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक विशाल विक्रम सिंह के नेतृत्व में टीम ने उनकी तलाश शुरू की। इस दौरान एसटीएफ को देखकर बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

UP News : नैनीताल में धरा गया इनामी तांत्रिक, दूसरे की पत्नी के साथ उड़ा रहा था गुलछर्रे

एसटीएफ ने बदमाशों की पहचान एक लाख रुपये के इनामी बदमाश अली शेर उर्फ डॉक्टर, उसके साथी 25 हजार का इनामी बन्नू उर्फ कामरान के रूप में की है। ये दोनों बदमाश 22 सितम्बर को झारखंड के पलामू जिले में भाजपा नेता जीतराम की हत्या मामले में फरार चल रहे थे। इनके पास से एक मोटर साइकिल, कर्बाइन 30 एमएम, दो पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस मिले हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper