यूपी : कासगंज में पुलिस टीम पर हमला, शराब माफिया ने की सिपाही की हत्या

 up

उत्तर प्रदेश (up) में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। मामला थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के नगला धीमर गांव का है। जहां कासगंज (up) में शराब माफिया ने पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम अवैध शराब के कारोबार को नष्ट करने के लिए छापा मार रही थी। शराब माफियाओं ने दारोगा अशोक और सिपाही देवेंद्र को बंधक बना लिया। बाद में दारोगा खेतों में लहूलुहान हालत में मिले हैं। जबकि सिपाही अभी भी लापता हैं।

पिघलता ग्लेशियर मानव जाति के लिए बना बड़ा खतरा, डूब जाएंगे दुनिया के ये शहर

जानकारी के अनुसार पुलिस अवैध शराब के कारोबार को बंद कराने गई थी, लेकिन वहां पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया गया। यही नहीं शराब माफियाओं ने पहले सब इंस्पेक्टर और सिपाही को बंधक बना लिया और फिर उन दोनों को गायब कर दिया। बाद वे दोनों लहूलुहान हालत में एक खेत से बरामद हुए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ अधिकारी मौके पर पहुंच गए और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इसी दौरान पुलिस को सिढ़पुरा स्वास्थ्य केंद्र के पास सिपाही देवेंद्र की लाश बरामद हुई। दरअसल, बदमाशों ने की सिपाही की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना की गंभीरता को समझते हुए भारी पुलिस बल मौके पर बुलाया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। सब इंस्पेक्टर अशोक की हालत गंभीर बनी हुई।

Related Articles

Back to top button
E-Paper