यूपी: 25 मार्च को बागपत में किसान महापंचायत में शामिल होंगी प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी

बागपत। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 25 मार्च को असारा गांव में किसान महापंचायत में आएंगी। कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ने मंगलवार को खेकड़ा में कार्यकर्ताओं की बैठक में महापंचायत की तैयारियों की समीक्षा की।

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राजेन्द्र अवाना ने मंगलवार को खेकड़ा में पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उन्होंने कहा कि 25 मार्च को असारा में किसान महापंचायत में प्रियंका गांधी शामिल होगी। उन्होंने कहा कि किसान, मजदूर आज मजबूर हो गया है। केंद्र व राज्य सरकार ने उसे हाशिए पर लाकर खड़ा कर दिया है। नए कृषि कानूनों को लेकर आंदोलन कर रहे लाखों किसान कानून रद्द कराने की मांग को लेकर सड़कों पर भटक रहे है।

सरकार कानूनों को लेकर हठधर्मिता दिखा रही है। भाजपा सरकार ने सरकारी मशीनरी को भी योजना गिनाने पर लगा दिया है। जनता इस भ्रष्टाचार व महँगाई वाली सरकार को जड़ से उखाड़ देगी। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष दीपक शर्मा, अनिल देव त्यागी, श्याम दत्त शर्मा, कपिल शर्मा, दीपक कुमार, अजय शर्मा, अनिल कुमार, ब्रजपाल, देविंदर दब्बू, अरुण गुप्ता, मोहित त्यागी, नीतीश शाण्डिल्य, ब्रजेश शर्मा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper