यूपी एसटीएफ ने जब्त किया आठ कुंतल गांजा, चार तस्करों को दबोचा

लखनऊ। यूपी एसटीएफ ने अन्तरराज्यीय मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से आठ कुंतल गांजा बरामद हुआ है। जिसकी अनुमानित कीमत करीब एक करोड़ रुपये है। अभियुक्तों ने बताया कि बड़े पैमाने में मादक पदार्थ की तस्करी करते हैं। इनका एक संगठित गिरोह है, जिसका सरगना मिर्जापुर निवासी अवधेश पाण्डेय है।

अपर पुलिस अधीक्षक विशाल विक्रम सिंह ने शनिवार को बताया कि यूपी एसटीएफ की टीम ने शुक्रवार की देर रात को कलकत्ता-वाराणसी राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर सोनभद्र के प्रीतमनगर के पास से आगरा निवासी बीरन सिंह, श्रीवास्ती निवासी प्रवेश यादव, मिर्जापुर में रहने वाला राजेन्द्र जायसवाल और विध्यांचल क्षेत्र के कुरौठी निवासी जितेंद्र प्रताप को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ पर अभियुक्तों ने बताया कि बड़े पैमाने में मादक पदार्थ की तस्करी करते हैं। इनका एक संगठित गिरोह है, जिसका सरगना मिर्जापुर निवासी अवधेश पाण्डेय है। तस्करी के इस गिरोह का जाल उड़ीसा, यूपी समेत देश के कई प्रांतो में फैला है। एसटीएफ ने ​अग्रिम कार्रवाई के लिए पकड़े गए माले के साथ सभी तस्करों को चौपन थाना के सुपुर्द किया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper