रश्मि रॉकेट का ट्रेलर रिलीज, खेलों में जेंडर टेस्ट के ख़िलाफ़ दिखी एक एथलीट की बगावत

रश्मि रॉकेट का ट्रेलर रिलीज, खेलों में जेंडर टेस्ट के ख़िलाफ़ दिखी एक एथलीट की बगावत

अभिनेत्री तापसी पन्नू की आगामी स्पोर्ट्स पर आधारित फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ गुजरात के कच्छ की तेज धावक रश्मि पर आधारित है, जिसका किरदार तापसी निभा रही है। फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है।फिल्म के इस ट्रेलर को तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-“मिलिए रश्मि से, जिसके लिए ‘हार जीत तो परिणाम है, कोशिश हमारा काम है।”

ट्रेलर की शुरुआत तापसी के किरदार रश्मि की मां (सुप्रिया पाठक) की आवाज के साथ होती है ,जिसमें वह कहती है- वो मेरी बिल्कुल नहीं सुनती। इस आवाज़ के जवाब में दूसरी आवाज़ आती है तापसी पन्नू कहती है कि वो ख़ुद की तो सुनती है ना, वही काफी है। फिल्म का ट्रेलर देखने से फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

रश्मि रॉकेट की कहानी एक ऐसी लड़की के ईर्द-गिर्द घूमती है, जो बचपन से ही काफ़ी तेज़ दौड़ती है, पहले तो मेडल जीतती है और फिर एथलेटिक्स एसोसिएशन की एक शर्मिंदा करने वाली परम्परा के खिलाफ खड़ी होती है। इस लड़ाई में उसका साथ बॉयफ्रेंड देता है, जो फौज में अफ़सर है। यह किरदार प्रियांशु पेन्युली ने निभाया है। अदालत में क़ानूनी लड़ाई लड़ने वाले वकील के रोल में अभिषेक बनर्जी हैं। फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ आकाश खुराना द्वारा निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडाडिया द्वारा निर्मित है। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज प्रस्तुत करेगी। इस फिल्म की पटकथा अनिरुद्ध गुहा ने लिखी है। यह फिल्म 15 अक्टूबर, 2021 को जी5 पर रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper