UPSC में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, यहां जाकर जल्द करें आवेदन

UPSC

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी सामने आई है। संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने ज्वाइंट सेक्रेटरी और डायरेक्टर लेवल के ऑफिसर्स की भर्ती के लिए योग्यस उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इस संबंध में आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी किया गया है, जिसे इच्छुवक उम्मीदवार upsconline.nic.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और आवेदन करने की लास्ट डेट 22 मार्च 2021 है। उम्मीदवारों(UPSC) की भर्ती कॉन्ट्रैक्ट् के आधार पर की जाएगी।

पिघलता ग्लेशियर मानव जाती के लिए बना बड़ा खतरा, डूब जाएंगे दुनिया के ये शहर

ज्वाचइंट सेक्रेटरी के 03 और डायरेक्टंर के 26 पदों पर उम्मीआदवारों की भर्ती की जानी है। अलग-अलग विभाग के डायरेक्टटर पदों पर भर्ती की जाएगी जिसकी पूरी जानकारी नोटिफिकेशन में दी गई है। उम्मीदवार केवल ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं ।

ज्वाइंट सेक्रेटरी पदों पर भर्ती के लिए आयु सीमा 40 से 55 वर्ष निर्धारित है जिसपर चयनित होने पर उम्मीकदवारों को 7th CPC के अनुसार लगभग 2,21,000 रुपये के वेतन पर नौकरी पर रखा जाएगा। वहीं डायरेक्ट‍र पदों के लिए आयुसीमा 35 से 45 वर्ष निर्धारित है और वेतनमान 7th CPC के अनुसार लगभग 1,82,000 रुपये निर्धारित है। भर्ती, चयन और आवेदन की प्रक्रिया के संबंध में अन्य  कोई भी जानकारी पाने के लिए उम्मीेदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक करें।

आधिकारिक नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें

अप्लारई करने के लिए यहां क्लिक करें

Related Articles

Back to top button
E-Paper