मेकअप साफ करने के लिए वाइप्स की जगह करें रियूजेबल मेकअप रिमूवर पैड का यूज़

आप शादी में जाए, पार्टी में या फिर किसी इवेंट में हल्का फुल्का मेकअप सभी करते हैं लेकिन उसे साफ़ करने के लिए कॉटन या फिर वाइप्स का इस्तेमाल करती हैं, लेकिन क्या आपने ध्यान दिया है कि इसके लिए आप कितने रूपए खर्च करती हैं। आज कल हर तरिके के वाइप्स मार्केट में उपलब्ध हैं लेकिन वाइप्स स्किन को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं। ऐसे में इन दिनों बाजार में रियूजेबल मेकअप रिमूवर पैड बड़े ही आसानी से मिल रहे हैं। ये पैड्स बाजार में तरह-तरह की शेप के साथ मिल रहे हैं।

रियूजेबल मेकअप रिमूवर

रुपयों की बचत करने के लिए आप इस तरह के मेकअप रिमूवर पैड का इस्तेमाल कर सकती हैं। ऐसे में जानते हैं कुछ कारणों के बारे में जिसकी वजह से ये साफ हो जाएगा की आखिर रियूजेबल मेकअप रिमूवर पैड आपके पास होना क्यों जरूरी हैं।

आप भी रहना चाहतीं है फिट तो ज़रूर जानिए ‘नेशनल क्रश’ की फिटनेस और डाइट प्लान

हमारी स्कीन बहुत सॉफ्ट होती है ऐसे में उसका अच्छी तरीके से ख्याल रखने के लिए माइक्रोफाइबर से बने ये रियूजेबल मेकअप रिमूवर पैड का इस्तेमाल कर सकते हैं। ये स्किन पर किसी भी तरह की परेशानी किए बिना ही मेकअप को साफ कर सकता है। साथ ही बाजार में मिलने वाले मेकअप रिमूवर कॉटन पैड में केमिकल होता है, जो आपकी स्किन को परेशान कर सकता है।

रियूजेबल मेकअप रिमूवर पैड में मौजूद माइक्रोफाइबर एक चुम्बक की तरह काम करते हैं क्योंकि ये स्किन पर मौजूद मेकअप पार्टिकल को आसानी से निकाल लेते हैं। इसके इस्तेमाल से आप स्किन पर मौजूद मेकअप को एक ही बार में निकाल सकते हैं। इसे आपको अपनी स्किन पर बार बार रगड़ना नहीं पड़ेगा।मेकअप

Related Articles

Back to top button
E-Paper