Uttar Pradesh : प्रयागराज में दिन-दहाड़े भाजपा नेता को मारी गोली, भागे अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस

प्रयागराज। झूंसी(प्रयागराज) थाना क्षेत्र में सोमवार रात भाजपा के नेता को गोली मारकर अपराधी फरार हो गए। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने भाजपा नेता को उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय मे उपचार के लिए भर्ती कराया है। पुलिस कहना है कि पुरानी रंजिश की वजह से दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस वारदात की जांच कर रही है।

प्रयागराज

झूंसी के मलावा(प्रयागराज) निवासी अवधेश मौर्या भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता है। सोमवार रात मोटर साइकिल बदमाश अवधेश मौर्या को गोली मारकर फरार हो गए। सूचना पर झूंसी थाने की पुलिस एवं क्षेत्राकारी तथा अपर पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार अग्रवाल पहुंचे। भाजपा नेता अवधेश मौर्या को उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया गया।

Petrol-Diesel Prices : दूसरे दिन भी नहीं बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, बाज़ार के हालात सामान्य

अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार अभिषेक कुमार अग्रवाल कहना है कि भाजपा नेता पर गोली मारे जाने की सूचना मिली तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उपचार के लिए अस्पताल ले गए। पूरे प्रकरण की जांच जारी है। घटनास्थल पर कोई ऐसा साक्ष्य नहीं मिला है कि गोली जैसी वारदात हुई हो। जांच के दौरान पता चला है कि अवधेश मौर्य के खिलाफ एससीएसटी का एक मुकदमा दर्ज है। गोली से जख्मी अवधेश मौर्या ने मलावा के रहने वाले दो लोगों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper