Uttarakhand : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अमित शाह को दिखाए काले झन्डे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून। केन्द्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह के दौरे का विरोध करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र नेगी ने कहा कि राज्य में आई दैवीय आपदा में केंद्र की ओर से कोई सहयोग नहीं दिया है। इसके साथ ही बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई से आम जनता परेशान है। बावजूद केंद्र सरकार की ओर से जनहित में कोई कार्य नहीं किया जा रहा है। जिसके विरोध में कांग्रेसियों ने अमित शाह की देहरादून में हुई जनसभा के विरोध में काली पट्टी और काले झंडे दिखाकर उनके दौरे का विरोध किया। इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर पुलिस लाइन ले गई।

अमित शाह

यह कार्यकर्ता छात्रनेता हिमांशु रावत के नेतृत्व में घंटाघर चौक पर काले झंडे लेकर एकत्र होकर कार्यक्रम स्थल बन्नू स्कूल जाने वाले थे। नारेबाजी कर रहे इन कार्यकर्ताओं को पुलिस ने आगे नहीं जाने दिया तो वे पुलिस कर्मियों से उलझने लगे। हल्की कहासुनी के बाद सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

UP News : योगी सरकार में डकैत गौरी यादव समेत मारे गये 33 अपराधी

कांग्रेस नेता हिमांशु रावत ने कहा कि प्रदेश में पिछले दिनों आयी आपदा में केंद्र ने कोई मदद नहीं की। ना ही प्रदेश में रोजगार देने के लिए केंद्र और राज्य की ओर से कोई ठोस कदम उठाया जा रहा है। भाजपा का एजेंडा सिर्फ चुनाव जीतने का है। इसके अलावा उन्हें देश में बढ़ती बेरोजगारी और अन्य समस्याओं से कोई सरोकार नहीं। गिरफ्तार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार, पुलिस लाइन ले जाया गया, जहां से सभी को निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper