Uttarakhand News : उधमसिंह नगर में हुआ देह व्यापार का खुलासा, तलाकशुदा औरतें की जा रहीं थी इस्तेमाल, 5 गिरफ्तार

नैनीताल। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद के कुंडा में पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी मां-बेटे फरार हैं।

उधमसिंह नगर

काशीपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अक्षय प्रसाद कोंडे ने मंगलवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि कुंडा थाना के गोविन्द कालोनी के सरवरखेड़ा में पिछले कुछ समय से अनैतिक देह व्यापार की सूचना मिल रही थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो तथ्य सही पाये गये।

इसके बाद श्री कोंडे के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम का गठन किया गया। टीम ने आज उस मकान पर धावा बोल कर अनैतिक देह व्यापार में लिप्त चार महिलाओं समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों में रणजीत सिंह,  जेबा, निशा पांडे, शबाना और मुन्नी शामिल हैं।

श्री कोंडे ने बताया कि इस धंधे की मुख्य आरोपी अफरोज जहां और उसका बेटा दानिश फरार हैं। उन्होंने बताया कि अफरोज जहां अपने मकान में तलाकशुदा महिलाओं के माध्यम इस धंधे का चलाती थी।  लोगों को शक न हो इसलिये एक समय में एक ग्राहक को बुलाया जाता था।

इनोवेटिव सोच और ईमानदार कोशिश से साकार होगा नगरीय विकास का सपना : मुख्यमंत्री

पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। श्री कोंडे ने कहा कि आरोपियों की फोन की जांच की जा रही है और इस मामले से जुड़े सभी आरोपियों की पहचान की जा रही है। 

Related Articles

Back to top button
E-Paper