वाराणसी : गंगा नदी में नाव पलटी, कई लोग लापता, खोजबीन शुरु

वाराणसी में रविवार की शाम एक बड़ा हादसा हो गया है। जहां गंगा नदी में नाव पलट गई है। हादसे में सात लोगों को बचाया गया है। जबकि कई लोग लापता बताए जा रहे हैं। लापता लोगों की खोजबीन के लिए एनडीआरएफ की टीम जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार छुट्टी का दिन होने के कारण कुछ लोग नाव से घूमने के लिए निकले थे। इसी दौरान भदैनी घाट के सामने नाव सवार लोगों के सेल्फी लेने की होड़ के कारण नाव अनियंत्रित होकर एक तरफ पलट गई। कई लोग पानी में गिर गए। चीख पुकार मचने पर कई मल्लाह पानी में कूदे और सात लोगों को बचाकर दूसरी नावों पर चढ़ाया गया। मामले की जानकारी मिलते ही अधिकारी और पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई। वहीं गोताखोरों की मदद से तलाश जारी है।

वाराणसी के एसपी सि‍टी का कहना है कि तुलसी घाट के पास ये हादसा हुआ है। एक नावि‍क के अनुसार सभी लोगों को बचा लि‍या गया है, लेकि‍न इस बात की भी आशंका व्‍यक्‍त की जा रही है कि‍ कुछ लोग अभी भी डूबे हो सकते हैं, जि‍से देखते हुए हमारी ओर से रेस्‍क्‍यू आपॅरेशन चलाया जा रहा है। एसपी सि‍टी के अनुसार जो लोग बचाये गये हैं उनमें से ज्‍यादातर स्‍थानीय हैं, चूंकि‍ सभी के सभी अभी पूरी तरह से बदहवास हैं। स्‍थानीय लोगों के अनुसार नाव में सेल्‍फी लेने के चक्‍कर में ये हादसा हुआ है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper