वरूण गांधी ने एक बार फिर किया किसानों का समर्थन, अटल बिहारी वाजपेई का ये वीडियो किया शेयर

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी की नई कार्यकारिणी से बाहर किए गए वरूण गांधी ने एक बार फिर किसानों के प्रति अपनी सहानुभूति दिखाई है। दरअसल एक बार फिर Varun Gandhi ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का है।

वरूण गांधी

वरूण गांधी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में अटल बिहारी वाजपेई कह रहे हैं कि मैं सरकार को चेतावनी देना चाहता हूं कि ये दमन के तरीके छोड़ दीजिए। डराने की कोशिश मत करिए। किसान डरने वाला नहीं है। हम किसानों के आंदोलन का राजनीति के लिए प्रयोग करना नहीं चाहते लेकिन हम किसानों की उचित मांग का समर्थन करते हैं और अगर सरकार दमन करेगी। कानून का दुरूपयोग करेगी। शांतिपूर्ण आंदोलन को दबाने की कोशिश करेगी तो किसानों के संघर्ष में कूदने में हम संकोच नहीं करेंगे, हम उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे।

3 साल बाद अचानक धड़कने लगा व्यक्ति का बंद पड़ा दिल, भारत में पहला मामला

बता दें कि अटल बिहारी वाजपेई का यह वीडियो साल 1980 का है। इस वीडियो के साथ वरूण गांधी ने कैप्‍शन में लिखा, ‘Wise Words from a big-hearted leader’। इससे पहले भी Varun Gandhi किसानों के समर्थन में कई बार बोल चुके हैं। लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद भी वरूण गांधी ने किसानों का खुलेआम समर्थन किया था। उन्‍होंने घटना के कई वीडियो भी ट्वीट किए थे।  

Related Articles

Back to top button
E-Paper