पुलिस ने कार से 10 चांदी की ईंट व एक लाख नकद किए बरामद, तीन गिरफ्तार

धनबाद। पुलिस ने गश्त के दौरान एक कार से 19 किलो चांदी, 18 चांदी के सिक्के, चांदी का पाजेब और एक लाख रुपये नकद बरामद की। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर कार और तीन मोबाइल फोन को जब्त किया है। इस संबंध में सिटी एसपी आर रामकुमार ने पत्रकारों को बताया कि आज सुबह 5:30 बजे धनबाद झरिया मेन रोड पर स्थित ओजोन प्लाजा के सामने पुलिस टीम वाहन चेकिंग कर रही थी। उस समय झरिया से धनबाद की ओर जाने वाली एक मारुति सुजुकी कार को पुलिस ने रोका।

उन्होंने कहा कि पुलिस को देखकर वाहन चालक गाड़ी रोकने के बजाय तेजी से बैंक मोड़ की और भागने लगा। संदेह होने पर पुलिस ने पीसीआर वाहन को कार का पीछा करने का निर्देश दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस को पीछा करते देख कार सवार दो लोग जेपी चौक के पास गाड़ी खड़ी करके भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने दोनों को खदेड़ कर पकड़ लिया।

सिटी एसपी ने बताया कि तलाशी के दौरान उनकी कार से 19 किलो चांदी का ईंट 10 पीस, 18 पीस चांदी के सिक्के, चांदी का पाजेब, एक लाख रुपये नकद बरामद हुए। पुलिस ने विक्की कुमार (24), टिंकू कुमार साहू (25) तथा उत्तर प्रदेश के आगरा निवासी अल्ताफ उर्फ बंटी (20) को गिरफ्तार किया है। इन लोगों के खिलाफ बैंक मोड़ थाना में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस टीम में पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी बैंक मोड़ रणधीर कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक दशरथ प्रसाद साहु, प्रदीप राणा, उपेंद्र कुमार, मुरली मनोहर सिंह, शर्मानंद तिवारी शामिल थे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper