दिग्गज अभिनेता युसूफ हुसैन का हुआ निधन, हंसल मेहता ने दी श्रद्धांजलि

हंसल मेहता के इस पोस्ट पर कई सितारे कमेंट कर इसे बहुक दुखद बता रहे हैं। रीमा कागती, पूजा भट्ट, अखिल मिश्रा जैसे कई सितारे यूसुफ साहब की आत्मा की शांति की कामना करते हुए हंसल मेहता को भी सांत्वना दे रहे हैं। बता दें कि फिल्म मेकर हंसल मेहता यूसुफ हुसैन के दामाद हैं। उन्होंने यूसुफ हुसैन की बेटी सफीना से शादी की है। वहीं यूसुफ हुसैन का सिनेमाजगत में काफी बड़ा नाम रहा है। उन्होंने ‘विवाह’, ‘धूम 2’, ‘दिल चाहता है’ और ‘रईस’ समेत कई फिल्मों में काम किया है।

हंसल मेहता की इस पोस्ट पर कई सितारों ने अपना दुःख ज़ाहिर किया है। रीमा कागती, पूजा भट्ट, अखिल मिश्रा जैसे कई सितारों ने उनकी आत्मा को शांति की कामना की है। बता दें हंसल ने यूसुफ हुसैन की बेटी सफीना से शादी की है। वहीं यूसुफ हुसैन का सिनेमाजगत में काफी बड़ा नाम रहा है। उन्होंने ‘विवाह’, ‘धूम 2’, ‘दिल चाहता है’ और ‘रईस’ समेत कई फिल्मों में काम किया है।

Aryan Khan Drugs Case : 28 दिन बाद मिली आर्यन को ‘आज़ादी’, फैन्स में ख़ुशी की लहर

फिल्म और छोटे पर्दे के अभिनेता युसूफ हुसैन का आज सुबह देहांत हो गया। दिग्गज नेता ने आज सुबह अंतिम साँस ली। फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर अपने ससुर के लिए एक इमोशनज नोट शेयर कर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

हंसल मेहता ने लिखा है, ‘मैंने शाहिद के 2 शेड्यूल पूरे किए थे। और हम फंस गए थे। मैं परेशान था। एक फिल्म निर्माता के रूप में मेरा अस्थिर सा करियर लगभग पूरी तरह से समाप्त हो गया था। वह मेरे पास आए और कहा कि मेरे पास एक रकम जमा है और अगर तुम इतने परेशान हो तो यह मेरे किसी काम की नहीं है। उन्होंने एक चेक लिखा। शाहिद पूरी हो गई। वह यूसुफ हुसैन थे। मेरे ससुर नहीं बल्कि एक पिता। वह जीवन थे।’

हंसल मेहता की इस पोस्ट पर कई सितारों ने अपना दुःख ज़ाहिर किया है। रीमा कागती, पूजा भट्ट, अखिल मिश्रा जैसे कई सितारों ने उनकी आत्मा को शांति की कामना की है। बता दें हंसल ने यूसुफ हुसैन की बेटी सफीना से शादी की है। वहीं यूसुफ हुसैन का सिनेमाजगत में काफी बड़ा नाम रहा है। उन्होंने ‘विवाह’, ‘धूम 2’, ‘दिल चाहता है’ और ‘रईस’ समेत कई फिल्मों में काम किया है। फ़िलहाल दिग्गज अभिनेता युसूफ हुसैन के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper