विक्की कौशल की फिल्म ‘अश्वत्थामा’ का पोस्टर हुआ रिलीज, एक्टर ने बताया कैसी होगी फिल्म

विक्की कौशल

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म ‘अश्वत्थामा’ का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। एक्टर ने अपनी फिल्म ‘उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के रिलीज होने के 2 साल पूरे होने के मौके पर यह पोस्ट जारी किया है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य धर कर रहे हैं वहीं रॉनी स्क्रूवाला इसके निर्माता हैं। यह फिल्म साइंस फिक्शन थ्रिलर मूवी है, जो महाभारत के कैरेक्टर अश्वत्थामा पर आधारित है।

विक्की कौशल ने ट्विटर पर फिल्म के दो पोस्टर जारी करते हुए लिखा है, ‘अभिभूत और खुश हूं! ‘उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के दो साल पूरे होने के मौके पर टीम आपको ‘The Immortal Ashwatthama’ की एक झलक दे रही है। इसके लिए इंतजार नहीं किया जा सकता।’

बंगाल सीएम पर विजयवर्गीय का निशाना, केवल चावल चोर नहीं वैक्सीन चोर भी निकली ममता

विक्की कौशल ने अश्वत्थामा को अपने करियर की सबसे बड़ी मूवी करार दिया है। विक्की कौशल ने कहा कि अश्वत्थामा मूवी आदित्य धर का ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसे रोनी स्क्रूवाला ही इसे दर्शकों तक पहुंचा सकते हैं। एक एक्टर के तौर पर मेरे लिए यह अहम है। इसमें एक्टिंग के अलावा टेक्नोलॉजी का भी शानदार इस्तेमाल देखने को मिलेगा। इस शानदार टीम के साथ काम शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

महाराष्ट्र सरकार का फैसला, पूर्व सीएम फडणवीस सहित कई बीजेपी नेताओं की घटाई गई सुरक्षा

आदित्य धर ने कहा कि ‘बीते दो सालों में ‘उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ को दर्शकों से मिले रेस्पॉन्स से हम काफी खुश हैं। इस प्यार के चलते हमारे ऊपर जिम्मेदारी है कि हम दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरें। अश्वत्थामा मूवी में हम लोगों को वह अनुभव देना चाहते हैं, जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा होगा। मैं वादा करता हूं कि यह मूवी सिर्फ एक फिल्म नहीं होगी बल्कि एक एक्सपीरियंस होगा। मैंने इस फिल्म को एक जिम्मेदारी के तौर पर लिया है ताकि इस शानदार स्टोरी को अच्छे ढंग से कहा जा सके।’ फिल्म के प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला ने कहा कि हर फिल्म की अपनी यात्रा होती है। लेकिन जब एक अवॉर्ड विनिंग मूवी तैयार करने वाली कोई टीम नया प्रोजेक्ट लेकर आती है तो फिर लोगों का उत्साह काफी बढ़ जाता है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper