VIDEO: साक्षी धोनी ने शेर के बच्चे को पिलाया दूध, फिर मगरमच्छ को डंडे से…

साक्षी धोनी

दुनिया के बेहद पसंद किए जाने वाले क्रिकेटर में से एक है महेंद्र सिंह धोनी। एमएस धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इसी कड़ी में धोनी ने अपने परिवार को दुबई बुला लिया। इसी के साथ धोनी ने पत्नी साक्षी का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया। इसी के साथ साक्षी फेम पार्क सबसे पॉपुलर एनिमल फार्म पहुंची।  जहां उन्होने शेर के बच्चे को गोद में बिठाकर दूध पिलाया और मगरमच्छ को भी मजेदार अंदाज में खाना खिलाया। तो वहीं साक्षी धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

साक्षी धोनी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जानवरों को खाना खिला रही है और फोटो खिंचवा रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि साक्षी धोनी ने सबसे पहले जिराफ को खाना खिलाया, फिर उन्होंने भालू को खाना खिलाया। यही नहीं वो खतरनाक जानवरों को भी दूर से खाना खिलाती नजर आईं। साक्षी ने मगरमच्छ को एक डंडे के जरिए खाना खिलाया।

साक्षी धोनी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘सबसे यादगार पलों में से एक फेम पार्क, रोमांचक मुठभेड़ यह जिंदगी भर याद रहेगा’। इसी के साथ साक्षी ने सैफ अहमद बेलहासा का शुक्रिया किया। बता दें कि साक्षी धोनी जानवरों से बहुत प्यार करती हैं। उनके घर में कई डॉग हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper