प्रतापगढ़ में बेखौफ दबंग, सरेआम युवक-युवती को लाठी से जमकर पीटा

प्रतापगढ़

प्रतापगढ़: उत्तर-प्रदेश के प्रतापगढ़ से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां दो दबंगों ने युवक और युवती की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं सरेआम दबंगों ने लड़के और लड़की पर लाठियां बरसाई। तो वहीं किसी ने भी युवक-युवती की मदद को आगे नहीं आए।

बेरहम दबंग युवक एवं युवती को सरेआम पीटा युवती चिल्लाती रही छोड़ दो दबंग लोग एक की नही सुनी वायरल वीडियो

कोरोना वैक्सीनेशन में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं- CM योगी

प्रतापगढ़।बाघराय थाना क्षेत्र का बताया जा रहा मामला।

कसूर सिर्फ इतना की रिश्तेदारी आए दोनों बात कर रहे थे। तभी बीच सड़क पर युवक युवती को बेरहमी से पीटा। प्रतापगढ़ में दबंगो के हौसले बुलंद तस्वीरों पर आप देख सकते हैं किस तरह से अचानक दबंगो ने पीटना चालू कर दिया । युवती को भी नहीं छोड़ा। लड़की गिड़गिड़ाती रही छोड़ दो _ छोड़ दो पर दबंगो ने एक ना सुनी। दबंग का नाम शिवा सरोज बताया  जा रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि मोबाइल और पैसे भी छीन लिए दबंग। रहम की भीख मांगते रहे युवक युवती , मारते रहे दबंग। इस पूरे मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया है।

जानकारी के मुताबिक दोनो युवक-युवती अपनी रिश्तेदारी में आए थे और सड़क पर बात कर रहे थे। तभी बीच सड़क पर दबंग पहुंच गए। फिर किसी बात को लेकर बहस शुरु हो गई। जिसके बाद दबंगो ने युवक-युवती पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया है। इस घटना को दूर खड़े शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। जिसके बाद अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद युवक को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं युवती को भी ज्यादा चोट आई है। अब देखने वाली बात ये है कि वीडियो वायरल होने के बाद क्या पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करेंगी?

Related Articles

Back to top button
E-Paper