प्रशांत किशोर के ऑडियो पर बोले विजयवर्गीय, कहा- हार का पहले से बना रहे आधार

कैलाश विजयवर्गीय

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता के पक्ष में माहौल और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता संबंधी जो प्रशांत किशोर का ऑडियो वायरल हुआ है इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी हमलावर हो गई है। पार्टी की बंगाल इकाई के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि प्रशांत किशोर हार के कारणों को छिपाने के लिए पहले से आधार बना रहे हैं।

दरअसल मीडिया कर्मियों से बात करते हुए प्रशांत किशोर का एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह कह रहे हैं कि बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता काफी अधिक है और ममता बनर्जी के खिलाफ लोगों में गुस्सा है। इसे लेकर जब कैलाश विजयवर्गीय से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अच्छी बात है कि प्रशांत किशोर भी अब सच्चाई को स्वीकार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यह वायरल ऑडियो भी इस बात का प्रमाण है कि बंगाल में अब ममता बनर्जी की सरकार रहने वाली नहीं है और भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव जीतने के बाद नई सरकार का गठन करेगी। हालांकि उनसे पूछा गया कि कहीं प्रशांत किशोर की यह स्वीकारोक्ति इस बात के संकेत तो नहीं की तृणमूल के बाकी नेताओं की तरह वह भी भाजपा के खेमे में आ रहे हैं? इस पर जवाब देते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। बात बस इतनी है कि प्रशांत किशोर को इस बात का एहसास हो गया है कि उनकी रणनीति फेल रही है और भाजपा सरकार बना रही है। इसलिए हार के कारणों के लिए पहले से ही आधार बना रहे हैं और इशारे इशारे में ममता बनर्जी को भी बता रहे हैं कि उनकी हार के लिए वह खुद जिम्मेवार हैं।

ऑडियो के वायरल होने के बाद प्रशांत किशोर ने भारतीय जनता पार्टी को पूरा ऑडियो जारी करने की चुनौती दी है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि अगर प्रशांत किशोर को लगता है कि उनमें हिम्मत है तो वही पूरा ऑडियो जारी कर दें।

Related Articles

Back to top button
E-Paper