ग्राम सचिव परीक्षा : लगभग 22 हजार परीक्षार्थी देंगे एक्‍जाम, दो घंटे पहले पहुंचने के निर्देश

फतेहाबाद। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा 9 व 10 जनवरी को आयोजित होने वाली ग्राम सचिव परीक्षा को नकल रहित, पारदर्शिता व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाने के लिए जिला में सभी पुख्ता प्रबंध कर लिए गए हैं।

जिला प्रशासन ने ग्राम सचिव परीक्षा के लिए प्रशासनिक अधिकारी और ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त किए है। जिला में यह परीक्षा 36 केंद्रों पर आयोजित होगी जिसमें लगभग 22 हजार परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ ने लघु सचिवालय के सभागार में अधिकारियों और परीक्षा केंद्र अधीक्षकों की बैठक लेकर तैयारियों की समीक्षा की।

लखनऊ में इस दिन से होगी महिला सैन्य पुलिस के लिए खुली भर्ती रैली, जारी किए गए प्रवेश पत्र

उपायुक्त ने सभी अधिकारियों से कहा कि वे यह सुनिश्चित करें कि सभी परीक्षा केंद्रों में सीसीटीवी कैमरे, जैमर तथा बॉयोमीट्रिक सिस्टम जरुर हो। इसके अलावा सभी परीक्षा केंद्रों में कोविड-19 के तहत नियमों की पालना व सोशल डिस्टेंसिंग भी सुनिश्चित की जाए। उन्होंने कहा कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित करवाई जाने वाली ग्राम सचिव की लिखित परीक्षा के लिए संबंधित अधिकारी उचित व्यवस्था करें।

उन्होंने कहा कि प्रात:कालीन की परीक्षा साढ़े 10 बजे से 12 बजे तक तथा सायंकालीन परीक्षा 3 बजे से साढ़े 4 बजे तक आयोजित करवाई जाएगी। सुबह की परीक्षा के लिए परीक्षार्थी सुबह साढ़े 8 बजे तथा सायंकालीन परीक्षा के लिए एक बजे परीक्षा केंद्र पर पहुंचना होगा। परीक्षार्थी को अपने साथ एडमिट कार्ड व अपना पहचान पत्र साथ लेकर आना होगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper