आगरा: ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने फूंकी चौकी

फूंकी चौकी

आगरा: उत्तर-प्रदेश के जिले आगरा के फतेहाबाद रोड पर गुरुवार को ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर की मौत हो गई। इस घटना से गुस्साएं ग्रामीण और पुलिसकर्मियों के बीच सड़क पर जमकर मारपीट हुई। ग्रामीणों ने तोरा पुलिस चौकी को आग हवाले कर दिया है। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए एसएसपी सहित कई थानों का पुलिस बल मौके पर मौजूद है और भीड़ को शांत कराने का प्रयास किया जा रहा है।

लखनऊ: विधान भवन के पास युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिसकर्मियों ने बचाया

खबर है कि फतेहाबाद रोड पर एक व्यक्ति ट्रैक्टर ट्राली में बालू लेकर जा रहा था। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया। पुलिस के डर से खनन माफिया हड़बड़ाहट में ट्रैक्टर को भगाने लगा और ट्रैक्टर कैंटर से जा टकराया। टक्कर से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरा। इस हादसे में चालक की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौके पर ही मृत्यु हो गई। इस घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने एक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर। इस बात से नाराज पुलिस बल मौके पर आ गया और ग्रामीणों के साथ संघर्ष की नौबत जा पहुंची। पुलिस पर ग्रामीणों की भीड़ इस कदर आक्रोश में आ गई कि तोरा पुलिस चौकी में आग लगा दी। चौकी में आग लगाए जाने से वहां का माहौल बिगड़ने लगा और इस दौरान भीड़ में शामिल कुछ लोग पुलिस पर पत्थर फेंकने लगे।

मामले की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ एसएसपी बबलू कुमार, एसपी सिटी रोहन प्रमोद व अन्य पुलिस अधिकारी वहां पहुंच गए। पुलिस ने भीड़ को तितर—बितर करने के लिए लाठीचार्ज कर दूर तक खदेड़ दिया। फिलहाल खबर लिखे जाने तक भीड़ को शांत कराने का प्रयास जारी है और पुलिस के आलाधिकारी मौके पर जमे हुए हैं।

एसएसपी ने घटना को लेकर कहा कि उपद्रव करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। सभी को चिन्हित करते हुए बलवा, मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा डालना के अलावा सरकारी सम्पत्ति को क्षति पहुचाने सहित संसुगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper