पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने अपने पद से दिया इस्तीफा

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने अपने पद से दिया इस्तीफा

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वसीम खान ने अपने अनुबंध की समाप्ति से चार महीने पहले अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने 2019 में तीन साल के अनुबंध पर पीसीबी के सीईओ के रूप में अपना कार्यकाल शुरू किया था। खान के पद से इस्तीफा देने के बाद पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने बुधवार दोपहर को निदेशक मंडल की बैठक बुलाई है।

पीसीबी के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, “पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आज पुष्टि की है कि वसीम खान ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में अपना इस्तीफा दे दिया है। प्रक्रिया के अनुसार, इस मामले पर विचार करने के लिए निदेशक मंडल आज बाद में बैठक करेगा।”

बता दें कि रमीज राजा की पीसीबी अध्यक्ष के रूप में नियुक्ति के बाद से कई इस्तीफे हो चुके हैं। इस महीने की शुरुआत में, पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह-उल-हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे दिया था।

इससे पहले राजा ने कहा था कि इंग्लैंड और न्यूजीलैंड का पाकिस्तान में सीरीज नहीं खेलने का फैसला उनके लिए सबक है और अब वे सिर्फ अपना हित देखेंगे। न्यूजीलैंड द्वारा पहले वनडे से ठीक पहले पाकिस्तान के अपने दौरे को छोड़ने का फैसला करने के बाद, इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने भी घोषणा की कि उसका पाकिस्तान का पुरुष और महिला दौरा योजना के अनुसार आगे नहीं बढ़ेगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper