बंगाल में बोले सीएम योगी, ‘ममता भगवान राम विरोधी, उन्हें बैरी की तरह भगाना जरूरी’

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन प्रचार करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भगवान राम और माता सीता का विरोधी बताया। उन्होंने अपने संबोधन में ममता पर आज कड़े प्रहार किए।

शनिवार को आदित्यनाथ ने हावड़ा जिले के उलूबेरिया और उत्तर हावड़ा क्षेत्र में दो स्थानों पर रोड शो किया। इसके बाद जनसभा में उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि ममता बनर्जी भाजपा का विरोध करते-करते भगवान राम और माता सीता का विरोध करने लगी हैं। उन्हें भगवान से नफरत है क्योंकि अपने वोट बैंक को खुश करना है। उन्होंने कहा कि राम सिया का जो विरोधी है, उसे बैरी की तरह त्याग देना चाहिए।

भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ बंगाल में तीसरे चरण के मतदान से पहले भाजपा के उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी सभा तथा रोड शो किया। योगी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री तो भगवान राम की घोर विरोधी हो गई हैं। वो कहती हैं कि मुझे राम नाम से ही नफरत है। हमारे यहां कहा गया है कि जो राम और माता सीता का प्रिय न हो, वो आपका कितना ही प्रिय क्यों न हो, ऐसे को बैरी की तरह भगा देना चाहिए।

योगी ने कहा पश्चिम बंगाल के हावड़ा की धरती को बेहद पूज्यनीय माना जाता है। इसको भी ममता बनर्जी दूषित कर रही हैं। देश की गौरवशाली परंपरा वाली इस धरती को टीएमसी के गुंडों ने गुंडागर्दी और अराजकता की धरती बना दिया है। अब तो यहां परिवर्तन इसलिए भी आवश्यक है क्योंकि ममता दीदी अब तक तो भाजपा का विरोध करती थीं लेकिन अब भगवान राम का भी विरोध करने लगी हैं।

हिंदुत्व के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ का बंगाल में रविवार तथा सोमवार को भी प्रचार अभियान में रहने का कार्यक्रम है। इस दौरान वह कई स्थानों पर जनसभा और रोड शो करेंगे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper