पश्चिम बंगाल : एक बार फिर आपस में भिड़े बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता, पुलिस बल तैनात

खड़गपुर (पश्चिम मेदिनीपुर)। जिले में शनिवार रात बीजेपी -तृणमूल कार्यकर्ताओं की झड़प के बाद इलाके में तनाव बना हुआ। झड़प में दोनों दलों के कार्यकर्ता घायल हुए हैं। इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

बीजेपी

दरअसल, शनिवार की शाम को बीजेपी की घरेलू बैठक के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला किया था। इस घटना में दो महिलाएं समेत भाजपा के पांच कार्यकर्ता घायल हुए थे। इस घटना के बाद रविवार सुबह से इलाके में तनाव बना  हुआ है। भाजपा का आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ता एक घर पर बैठक कर रहे थे।

राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना, कहा- सच से डरने वाले करा रहे हैं सच्चे पत्रकारों की गिरफ्तारी

उसी समय तृणमूल आश्रित बदमाशों ने अचानक भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठी और डंडों से हमला कर दिया। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बम फेंके और भाजपा कार्यकर्ताओं की पांच बाइकें को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। विस्फोट में दो महिलाओं सहित पांच भाजपा कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस संदर्भ में भाजपा के सबंग पश्चिम मंडल के अध्यक्ष दीपक थाटुआ ने कहा कि तृणमूल कार्यकर्ता योजनाबद्ध तरीके से इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

दूसरी ओर, तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि बैठक के बाद लौट रहे भाजपा कार्यकर्ताओं ने तृणमूल कार्यकर्ता पर बमबारी की और कार्यकर्ताओं को बुरी तरह पीटा गया था।

झड़प में घायल तृणमूल-भाजपा कार्यकर्ताओं को ग्रामीण अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है। इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper