पश्चिम बंगाल : एक्‍टर प्रसेनजीत से मिले भाजपा नेता, पार्टी में शामिल होने की अटकलें तेज

कोलकाता। नेताजी सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाने वाले बांग्ला फिल्मों के सुपरस्टार प्रसेनजीत चटर्जी से भाजपा नेताओं ने मुलाकात की है। प्रदेश भाजपा की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि प्रसेनजीत के साथ बांग्ला फिल्म अभिनेता यश दासगुप्ता, सौमिनी विश्वास सहित कई कलाकार भाजपा में शामिल हो सकते हैं। प्रसेनजीत चटर्जी से भाजपा नेता अनिर्वाण गांगुली ने मुलाकात की है। इसे लेकर राजनीतिक हलकों में चर्चा शुरू हो गई है।

प्रसेनजीत चटर्जी

भाजपा नेता डॉ. अनिर्वाण गांगुली ने उनके द्वारा लिखी किताब ‘अमित शाह एंड द मार्च ऑफ बीजेपी’ प्रसेनजीत को भेंट की। इस दौरान दोनों के बीच लगभग 45 मिनट तक बातचीत हुई। हालांकि भाजपा ने इस मुलाकात को गैर राजनैतिक करार दिया जा रहा है, लेकिन इसे लेकर अटकलों  का बाजार गर्म है।

बाहरी मुद्दे पर दिलीप घोष ने अभिषेक बनर्जी को घेरा, कहा- उनकी पत्नी विदेश से आई

खबर है कि भारतीय जनता पार्टी ने कई फिल्म अभिनेताओं को शामिल कराने की तैयारी की है। इस अवसर पर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय उपस्थित रहेंगे। उल्लेखनीय है कि हाल में ही आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने फिल्म स्टार मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की थी। उसके बाद ही राजनीतिक हलकों में चर्चा का बाजार गर्म है। सूत्रों ने बताया है कि मिथुन चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में प्रचार कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper