9 साल के बच्चे ने चिढ़ाया तो मामा को आ गया गुस्सा और फिर……

नवांशहर के नजदीकी गांव दौलतपुर से एक बेहद ही दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहाँ एक 9 साल के बच्चे का उसके मामा ने क़त्ल कर दिया। ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी को बच्चे ने चिढ़ाया था, इसी कारण उसने बच्चे की हत्या कर उसका शव कुंए में फेक दिए। फिलहाल पुलिस इस मामले की जाँच पड़ताल में जुटी है।

9 साल

बता दें बच्चा शनिवार दोपहर से लापता था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कर्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस ने पूछताछ में बताया की बच्चे का नाम साहिल था और उसकी उम्र 9 साल थी, वह अपने नानी के पास ही रहता था। नानी मनरेगा में काम करती है, शनिवार को दोपहर जब साहिल की नानी घर आईं तो साहिल नहीं मिला। जिसके बाद साहिल को उसके नानी ने और घर के आसपास के लोगो ने भी काफी ढूंढा लेकिन साहिल नहीं मिला जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें: भारत यात्रा पर आ रहे हैं, अमेरिकी नौसेना ऑपरेशन प्रमुख एडमिरल माइकल गिल्डे

कत्ल कर कुएं में फेंका शव

इस मामले में पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू की तो पुलिस को साहिल के रिश्ते में ही लगने वाले मामा कर्ण (21) पर शक हुआ। पुलिस ने जब उससे पूछताछ किया तो उसने साहिल का कत्ल की वारदात को कबूल किया। आरोपी ने बताया कि मृतक साहिल के चिढ़ाने पर उसे गुस्सा आ गया जिसकी वजह से उसने साहिल का कत्ल कर शव गांव के पास ही खेतों में पानी की मोटर के कुएं में फेंक दिया। देर शाम तक पुलिस शव को कुएं से निकालने में जुटी रही। फिलहाल पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper