परिवार में हुई बेटी तो पेट्रोल पंप मालिक ने तीन दिन तक मुफ्त में बांटा पेट्रोल

पेट्रोल के दाम ने लोगों को रुला कर रख दिया लेकिन मध्यप्रदेश में पेट्रोल पंप का मालिक लोगों को मुफ्त में पेट्रोल दे रहा हैं। जी हाँ मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के राजेंद्र सैनानी नाम के पेट्रोल पंप मालिक ने अपने परिवार में बेटी पैदा होने की ख़ुशी में लोगों को फ्री में पेट्रोल बांटा। बता दें उन्होंने 13 से 15 अक्टूबर तक सुबह नौ बजे से ग्यारह बजे और शाम पांच बजे से साथ बजे तक 10 प्रतिशत अतिरिक्त पेट्रोल देने की स्कीम चलाई।

पेट्रोल पंक के मालिक के बड़े भाई स्व गोपालदास की पुत्री शिखा जन्म से ही मुख बधिर है। तब से पेट्रोल पम्प के मालिक राजेंद्र ने ही शिखा की परवरिश की। उसकी शादी करवाई। शिखा के पति झाबुआ के हैं और वह भी मुखबधिर हैं। जो भोपाल में नौकरी करते हैं। शिखा ने बैतूल के निजी अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया। जिससे पुरे परिवार में जश्न का माहौल हो गया।

500 साल पहले ही मर चुकी थी यह लड़की लेकिन शरीर से अब भी बहता है खून

मुफ्त पेट्रोल उपलब्ध कराने का एलान

इसी की ख़ुशी को दोगुना करने के लिए अपनी पेट्रोल पंप के मालिक राजेंद्र ने तीन दिन तक उपभोक्ताओं को अतिरिक्त पेट्रोल मुफ्त उपलब्ध कराने का एलान किया। इस योजना के तहत उपभोक्ता 100 रुपये के पेट्रोल पर पांच प्रतिशत और 200 से 500 रुपये के पेट्रोल पर 10 प्रतिशत अतिरिक्त पेट्रोल ले सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper