मारपीट से बचने के लिए पत्नी घर से निकली, पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

पति

जबलपुर माढोताल थानांतर्गत ग्राम रेंगवा में बीती रात घर शराब पीकर आए पति की मारपीट से बचने पत्नी अपने बच्चों को लेकर रिश्तेदार के घर चली गई, इधर अपने को अकेला पाकर पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रविवार की सुबह जब पत्नी  घर आई तो देखा कि पति फांसी के फंदे पर झूल रहा है। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है।

माढ़ोताल थाना प्रभारी रीना पाण्डेय ने बताया कि ग्राम रेंगवा निवासी अर्जुन अहिरवार शराब पीने का आदी है, अर्जुन शराब पीकर आए दिन पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट करता रहा, बीती रात 12:30 बजे के लगभग अर्जुन शराब पीकर घर पहुंचा और पत्नी के साथ गाली गलौज करते हुए बच्चों के साथ मारपीट करना शुरु कर दिया, पत्नी वर्षा ने रोकना चाहा तो उसके साथ भी मारपीट किया |

टीकाकरण के बाद शिक्षक की मौत, चुनाव आयोग ने डीएम से मांगी विस्तृत रिपोर्ट

पति अर्जुन द्वारा की जा रही मारपीट से बचने वर्षा दोनों बच्चों को लेकर मोहल्ले में ही कुछ दूर रहने वाली अपनी रिश्तेदार के घर चली गई, इधर घर में अकेले अर्जुन ने पाईप पर साड़ी का फंदा डालकर फांसी लगा ली, आज सुबह 9 बजे जब वर्षा घर पहुंची तो देखा कि कमरे का दरवाजा बंद था, किसी तरह उसने बच्चों की मदद से दरवाजा खोला तो देखा कि पति अर्जुन फांसी के फंदे पर झूल रहा है।

अर्जुन को फांसी के फंदे पर झूलते देख वर्षा व बच्चे चीख पड़े, शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने अर्जुन को फांसी के फंदे पर लटकते देखा तो वे भी स्तब्ध रह गए। घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाकर आत्महत्या का मर्ग कायम कर जाँच पड़ताल शुरू कर दिया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper