शादी के 2 महीने के बाद बेच दी पत्नी, बेचे हुए पैसे से खरीदा स्मार्टफोन

ओडिशा में कुछ इसी तरह का मामला सामने आया है। जिसे सुन कर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल यहां एक 17 साल के किशोर ने कुछ पैसों के लिए अपनी पत्नी को 55 साल के शख्स को बेच दिया। दो महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। जिसे यहां एक 17 साल के किशोर ने कुछ पैसों के लिए अपनी पत्नी को 55 साल के शख्स को बेच दिया। मामला है ओडिशा के बोलांगीर जिले का है। एक नाबाल‍िग किशोर सोशल मीडिया के जरिए 24 साल की लड़की के संपर्क में आया और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

इसके बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंध गए, लेकिन 2 महीने बाद आरोपी ने पत्नी को बेचने का फैसला ले लिया। उसने आर्थिक समस्याओं का हवाला देते हुए पत्नी को अपने साथ ईंट भट्ठे में काम करने को कहा। कुछ दिन बाद उसने राजस्थान के एक 55 वर्षीय व्यक्ति को एक लाख 80 हजार रुपये में अपनी पत्नी ही बेच दी। पत्नी के बदले में लिए इन पैंसों से उसने खूब खर्चा किया और एक स्मार्टफोन भी खरीद लिया। गांव लौटने पर जब परिवार वालों ने पत्नी के बारे में पूछा तो उनसे कहा कि उसने उसे छोड़ दिया है। लड़की के परिवार वालों ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।

Pakistan News : पत्रकार ने की थी आर्थिक नीतियों की आलोचना, नाराज हो गये मंत्री जी

जब पुलिस को इसकी शिकायत मिली। तो उसके बाद पुलिस ने आरोपी की कॉल रिकॉर्ड की जांच की, जिसमें कुछ गड़बड़ी पाई गई। उससे पूछताछ की तो पता चला कि उसने अपनी पत्नी को बेच दिया है। हलाकि किशोर का ये कहना है कि उसने अपनी पत्नी को नहीं बेचा बल्कि उसने उसे 60 हजार रुपये में गिरवी रख दिया है, क्योंकि उसे पैसों की जरूरत है। पुलिस ने आरोपी को काबू कर लड़की को 55 वर्षीय शख्स के चंगुल से बाहर निकाल लिया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper