गजब! इस शख्स और मधुमक्खी की दोस्ती देख हो जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

मधुमक्खी

सोशल मीडिया पर अक्सर हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते है। इस समय एक युवक और मधुमक्खी का वीडियो वायरल हो रहा है। इसे देखकर आप हैरान परेशान हो सकते हैं लेकिन इसके जरिए आपको अभी भी वफादारी की जिंदा मिसाल देखने को मिल रही है।

भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुसांत नन्दा ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है जिसे शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। वीडियो में एक लड़का अपने हाथ पर लाखों मधुमक्खियों को चिपटाए ले जा रहा है। ये मधुमक्खियां उसे काट नहीं रही।

मिल गया गंजेपन का इलाज, इस दवा से फिर उगेंगे सिर पर घने बाल

सुसांत लिखते हैं -रानी मधुमक्खी को मुट्ठी में लेकर मधुमक्खियों की पूरी कॉलोनी को एक जगह से दूसरी जगह ले जाते हुए।  सुसांत ने लिखा है कि ये टिक टॉक वीडियो उन्हें व्हाट्सएप पर मिला। वीडियो कहां का है, ये जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन इतना साफ दिख रहा है कि लड़के के हाथ पर लाखों मधुमक्खियां चिपटी है।

लेकिन मधुमक्खियां लड़के को काट क्यों नहीं रही। इसकी वजह ये है कि लड़के की मुट्ठी में रानी मधुमक्खी है, यही वजह है कि रानी जहां ले जाई जा रही है, बाकी सभी मधुमक्खियां भी बिना लड़के को काटे वहीं जा रही है। वीडियो देखकर यूजर हैरान हो रहे हैं। कुछ को अचंभा है कि मधुमक्खियां लड़के को काट क्यों नहीं रहीं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper