गोवा में पहली भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनाएंगे: केजरीवाल

पणजी. आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को दावा किया कि उनकी पार्टी गोवा विधानसभा चुनाव के बाद पहली भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनाएगी।

केजरीवाल ने यहां संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा, “एक महीने के भीतर लोगों को सरकार के कामकाज में भारी बदलाव देखने को मिलेगा।” उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण सरकारी विभाग फेसलेस होंगे और लोगों के दरवाजे पर सेवाएं उपलब्ध करायी जाएंगी।

  केजरीवाल ने कहा कि जो उद्योगपति राज्य छोड़कर चले गए हैं, उन्हें वापस लाया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि  पहले भ्रष्टाचार चुनावी मुद्दा नहीं था, लेकिन अब उनकी पार्टी (आप) के मैदान में आने के कारण ऐसा हुआ है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि अन्य पार्टियों में भी कई अच्छे नेता हैं लेकिन वे घुटन महसूस कर रहे हैं। उन्होंने ऐसे नेताओं को पार्टी में शामिल होने को कहा है। उन्होंने कहा कि मौका मिलने पर आप छह महीने के भीतर राज्य में खनन का कार्य फिर से शुरू करेगी।

केजरीवाल ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस  के पास एक प्रतिशत भी वोट शेयर नहीं है और यही कारण है कि वह इसे ज्यादा महत्व नहीं दे रहे हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री चुनावी राज्य गोवा के दो दिवसीय दौरे पर हैं। पार्टी ने घोषणा की है कि वह आगामी विधानसभा चुनाव में सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper