इन ट्रेंडी लुक्‍स से आप भी बार-बार पहन सकती हैं अपना लहंगा, हर बार ऐसे करें नए बदलाव

महंगा लहंगा सिलवाने या खरीदने के बाद सबसे बड़ा तनाव उसे दोबारा पहनने को लेकर हो जाता है ऐसा इसलिए होता है क्योंकि इसकी डिजाइन लोगों के दिमाग में आसानी से बैठ जाती है। लड़कियां इसे किसी और फंक्शन में रिपीट करना पसंद नहीं करतीं।

लहंगा

तो क्या लहंगा जैसे कीमती ऑउटफिट को वार्डरॉब की शोभा बनने दें? नहीं, बिल्कुल नहीं। हम आपको बताते हैं ऐसे बेहद आसान तरीके जिनसे आप अपने लहंगे को मौके के अनुसार इस्तेमाल कर सकती हैं।

सर्दियों में स्किन को चमकदार बनाएगा ये घरेलू नुस्खा, आज ही करें ट्राई

1. आप अपने लहंगे के स्कर्ट पोर्शन को ट्रेंडी टॉप्स या फिर शर्ट के साथ भी यूज कर सकती हैं। अगर आपको सुनने में ये अजीब लग रहा है, तो अपना डाउट इस तस्वीर को देखकर दूर कर लें। यह ट्रेंडी लुक देता है।

2. आजकल वर्क वाले क्रॉप टॉप ही फैशन में हैं, तो क्यों न लहंगे की चोली को आप प्लाजो के साथ मैच करें? अपनी चोली को आप मैच करते कलर्स के या फिर कन्ट्रास्टिंग कलर के प्लाजो के साथ पहन सकती हैं।

लहंगा

3. लहंगे के ब्लाउज को आप साड़ी के साथ भी मैच कर सकती हैं। अगर चोली गोल्डन कलर और वर्क की है, तो इसे प्लेन लुकिंग या फिर किसी भी सुनहरी कढ़ाई/बॉर्डर वाली साड़ी के साथ पहना जा सकता है।

लहंगा

वैसे अगर आप कन्ट्रास्टिंग लुक भी कैरी कर सकती हैं। उदाहरण के लिए आप लाल साड़ी के साथ येलो ब्लाउज या फिर गुलाबी के साथ हरे रंग की चोली पहन सकती हैं।

यकीन मानिए, ये अजीब नहीं लगेगा क्योंकि आजकल कन्ट्रास्टिंग कलर के कपड़े पहनना फैशन में है और इसकी झलक आप तस्वीर में भी देख सकती हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper